AIP ऑनलाइन सर्वे पैनल पेमेंट प्रूफ २०१६ एबं review

फ्रेंड्स आज मैं कुछ नया करने बला हु। ये पहला लाइन पढ़कर आप समझ गये होंगे के में आज क्या नया करने बल हु। अपने बिलकुल सही अनुधवन किया हैं। आज से मैं कुछ पोस्ट हिंदी मैं भी करने वाला हु। आज से आपलोग हिंदी और इंग्लिश दोनों भसओ में मेरा ब्लॉग रीड कर सकते हो। मैं पिछले ५ सालो से ये ब्लॉग चला रहा हु।  आप लोग पिछले ५ सालो से मेरे साथ रहे इसके लिए मैं आप लोगो का धन्यवाद करता हु। हेलो फ्रेंड्स,आज मेंआपसे एक इंडियनऑनलाइन सर्वे पैनल केपेमेंट प्रूफ के बारेमेकहने बल हु।सर्वे पैनल का नाम हैं AIP । बोहोत सालो से ये सर्वे पैनल भारत में हैं। आज में जो पेमेंट प्रूफ आप से शेयर करने बाला हु बो श्री अभिक ने सेंड किया हैं। श्री अभिक ने मुझसे कहा की वो पिछले ४ सालो से ये साइट का मेंबर हे। श्री अभिक ने और बताया की ये साइट समय पर रिवॉर्ड सेंड करता हैं। हर सर्वे समाप्त करने पर २० से ७० पॉइंट्स रिवॉर्ड दिया जाता हैं। उन्होंने और कहा की महीने में १० से २० सर्वे वो रिसीव करता हैं।

AIP online India survey panel payment proof 2016 and review


ये पेमेंट प्रूफ का तस्बिर २०१६ साल का हैं। तस्बिर निचे दिया गया हैं।  असा करता हु के आप इस साइट के बारे मैं अच्छा रिव्यु प्राप्त की हैं।  अगर आपको ये टॉपिक अच्छा लगा हैं तो इसे शेयर करना मत भूलिए ग।

Comments

Popular posts from this blog

How to get migration certificate from WBUT/MAKAUT [full details]

How to get JIO number back replace in case SIM is LOST STOLEN

Telly Pulse trusted Indian Survey Panel payment proof and review 2016